उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अडानी-अंबानी की जेब से निकालकर देंगे न्याय योजना का पैसाः राज बब्बर

कांग्रेस प्रदेश में अपने चुनावी अभियान को धार देने में जुटी है. पार्टी के वरिष्ठ नेता जगह-जगह जनसभाएं कर रहे हैं. सभी जगह न्याय योजना का जमकर बखान किया जा रहा है. प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर मंगलवार को एक जनसभा में न्याय योजना के बारे में बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि न्याय योजना का पैसा अडानी और अंबानी की जेब से निकाल कर गरीबों के दिया जाएगा.

By

Published : Apr 30, 2019, 10:38 PM IST

राज बब्बर ने बलरामपुर में की चुनावी जनसभा

बलरामपुर : कांग्रेस ने कृष्णा राज पटेल के पक्ष में मंगलवार को एक चुनावी जनसभा आयोजित की. गोंडा लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले उतरौला विधानसभा क्षेत्र में यह सभा की गई. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने मुख्य अतिथि के रुप में कार्यक्रम में हिस्सा लिया. अपने संबोधन के दौरान उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने कांग्रेस की घोषणा पत्र में शामिल न्याय स्कीम के तहत गरीबों को दिये जाने वाले 6 हजार मासिक राशि को 72 हजार प्रति महीना बोल दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि न्याय योजना का पैसा कम पडे़गा तो उद्योगपति अडानी और अंबानी की जेब से निकाल कर गरीबों को बांटेंगे.

राज बब्बर की फिसली जुबान
उन्होंने 'न्याय योजना' की तारीफ करते हुए कहा कि गरीबी मिटाने का वादा तो पिछली सरकार ने भी किया था, लेकिन हवा-हवाई साबित हुए. यदि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनती है तो हर गरीब महिला के खाते में'हर महीने 72 हजार रुपए की आर्थिक मदद भेजी जाएगी.' असल में कांग्रेस के घोषणा पत्र में न्याय योजना के अंतर्गत बिना किसी भेदभाव के सभी गरीबों को 72 हजार रुपए सालाना यानी 6 हजार रुपए प्रति महीने देने का वादा किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details