उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, दो घायल

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Aug 18, 2020, 5:26 PM IST

etv bharat
सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.

बलरामपुर:जिले के थाना कोतवाली उतरौला क्षेत्र में उतरौला-बलरामपुर राजमार्ग पर गलीबापुर चौराहे के पास बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खराब खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ही परिवार के कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों में एक बच्ची समेत एक महिला शामिल है.

सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत.

परिजनों ने लगाया आरोप
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है. यहां से डॉक्टरों द्वारा गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बहराइच रेफर कर दिया गया है. वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना के तुरंत बाद अस्पताल तो आ गए, लेकिन कोविड महामारी के चलते कोई देखने को तैयार नहीं हुआ. जिस कारण से इलाज में देरी हुई और इलाज का अभाव रहा, जिसके कारण घायलों को पूरी मदद नहीं मिल सकी है. वहीं मृतक के परिजन नूर मोहम्मद ने बताया कि सभी लोग बहराइच किसी काम से गए हुए थे. वहां से वापस घर के लिए लौटते समय ये हादसा हुआ है.

एक ही परिवार के थे सभी मृतक
बता दें कि थाना-कोतवाली उतरौला क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गलीबापुर चौराहे के पास रोड के किनारे एक ट्रक खराब खड़ी थी. ट्रक में पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे कार सवार तीन लोग की मौत हो गई. ड्राइवर सिराज अहमद उम्र करीब 58 वर्ष, अरशद हुसैन उम्र करीब 48 वर्ष और नूरजहां उम्र 45 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं दुर्घटना में दो लोग मृतक अरशद की पत्नी हुमेरा उम्र 40 वर्ष और बेटी कुनैन उम्र करीब 8 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सब मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि उतरौला मुख्यालय के मोहल्ला पटेल नगर निवासी अरशद अपनी पत्नी बच्चे और भाभी के साथ बलरामपुर से उतरौला जा रहे थे. रास्ते में गलीबापुर के पास दर्दनाक हादसा में तीन लोगों की मौत हो गई है. हादसे में अरशद, उसकी भाभी नूरजहत और ड्राइवर सिराज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पत्नी हुमेरा और बच्ची कुनैन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details