उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रेहरा ट्रिपल मर्डर: पुलिस नहीं कर रही है अब कोई मदद, खतरे में पीड़ित परिवार की जान

बलरामपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस और निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या में शामिल मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद से मामले में कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके कारण पीड़ित परिवार लगातार समस्याओं से जूझ रहा है.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:44 PM IST

रेहरा ट्रिपल मर्डर

बलरामपुर: थाना क्षेत्र रेहरा के अंतर्गत अगया बुजुर्ग ग्राम सभा के मजरा जोगियावीर, रजक पुरवा में 24-25 फरवरी को एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस और निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. मरने वालों में घर का मुख्या जगराम उसका पुत्र राजू और पुत्री गुड़िया शामिल थी, जबकि जगराम की बहू निर्मला हमले में गंभीर रूप से घायल हो गई थी.

रेहरा ट्रिपल मर्डर में पुलिस नहीं कर रही मामले की जांच.

पुलिस ने अपनी तहरीर में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था. 5 दिन बाद ही पुलिस ने दावा किया था कि इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद से मामले में कोई कार्रवाई नही की गई. पुलिस लोकसभा चुनाव में व्यस्त है इसलिए कुछ कार्रवाई नहीं कर रही है. वहीं पीड़ित परिवार लगातार समस्याओं से जूझ रहा है.

क्यों की गई थी हत्या:-

  • पहले गिरफ्तार सद्दाम की बहन को लगभग 7 वर्ष पहले मृतक जगराम का पुत्र मोनू मुंबई भगा ले गया था.
  • वह दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे, और परिवार वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद से ही सद्दाम और उसके बेटे जगराम से बदला लेने के फिराक में थे.
  • 24-25 फरवरी की रात को सद्दाम ने बेहद शातिराना अंदाज में एक धारदार हथियार से जगराम के परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी.

25 वर्षीय जगराम की बहू पूनम बताती है कि जब से मर्डर हुआ है. उसके कुछ दिनों तक तो पुलिस ने काफी तेजी से काम किया, लेकिन उसके बाद जब 3 लोगों को पकड़ लिया गया उसके बाद से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. उसने बताया कि हमें हत्यारे रात में आकर ढूंढते हैं, लेकिन पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था तक मुहैया नहीं करवाई जा रही है. गांव वाले किसी तरह हमारी सुरक्षा करते हैं, लेकिन पुलिस कोई मदद नहीं करती है.

ट्रिपल मर्डर केस में 5 दिन बाद ही हमने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था और जो लोग अभी तक गिरफ्तार नहीं हो सके हैं. उनके खिलाफ 25 हजार इनाम भी घोषित किया जा चुका है.

-अधीक्षक अनुराग, पुलिस अधीक्षक बलरामपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details