उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोवध आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ में दो को लगी गोली, दो पुलिसकर्मी भी घायल

बलरामपुर में पुलिस और गोवध करने वालों में मुठभेड़ हो गई. घटना में दो आरोपियों को गोली लगी है जबकि मौके से दो आरोपी फरार हो गए. इस मुठभेड़ में आरोपियों की गोली से दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

By

Published : Mar 22, 2022, 7:29 PM IST

etv bharat
balrampur

बलरामपुर. यहां के सादुल्लाहनगर क्षेत्र में पुलिस और गोवध में शामिल चार लोगों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई. बताया जाता है कि चपरतलवा गुलरिया घाट के पास सोमवार की देर शाम चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक सवार को रोका. इस पर वह भागने लगा. पुलिस टीम ने जब उसका पीछा किया तो बाइक सवार और उसके अन्य साथी जो आगे पीछे बाइक से ही चल रहे थे, ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो आरोपियों को गोली लगी है जबकि दो आरोपी फरार हो गए. अरोपियों की फायरिंग में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं.

यह भी पढ़ें : मुठभेड़ के बाद तीन गौ तस्कर गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण बाल-बाल बचे

अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि सादुल्ला नगर थाना क्षेत्र के ग्राम मचलपुर घाट में गोकशी की घटना हुई थी. इसमें अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस घटना की छानबीन कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सरोज पर गोली चलाई लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण वह बाल-बाल बच गये जबकि पुलिस फायरिंग में दीन मोहम्मद और साजिद अली को पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गए.

दोनों अमीन पुरवा मजरा लालपुर भलुहिया के निवासी हैं. दोनों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. मौके से दो आरोपी फरार हो गए हैं. मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं. एएसपी ने बताया कि मौके से दो तमंचा, एक मिस कारतूस, एक जिंदा कारतूस और 3 खोखा मिले हैं. पुलिस ने आरोपियों की बिना नंबर वाली एक मोटरसाइकिल, एक बोरी में गोमांस, बटखरे, माप, तराजू, 2 बांका और मांस काटने वाले दो छुरे जब्त किए हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details