उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन, पुलिस ने किया मार्च पास्ट

By

Published : May 2, 2020, 12:45 PM IST

Updated : May 2, 2020, 12:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैर जरूरी दुकानों को खोल रहे थे. वहीं पुलिस ने सीओ सिटी राधारमण सिंह के नेतृत्व में मार्च पास्ट किया और साथ ही लोगों को घरों में रहने के लिए निर्देश दिया गया.

पुलिस ने किया मार्च पास्ट
पुलिस ने किया मार्च पास्ट

बलरामपुर: जनपद में रमजान का महीना शुरू होते ही कुछ लोग लॉकडाउन के दौरान बेफिक्र होकर घूम रहे हैं. इस दौरान लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए दो थानों के पुलिस ने जिला मुख्यालय के बाजारों में मार्च पास्ट किया.

पुलिस ने लोगों को दी चेतावनी
पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि रमजान के आते ही कुछ लोग बेवजह सड़कों पर भीड़ लगा रहे हैं. वहीं कुछ गैर जरूरी दुकानों को भी खोला जा रहा है. सीओ सिटी राधारमण सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने कोतवाली नगर से मुख्य बाजारों सहित गली और मोहल्लों में लोगों को घरों के अंदर रहने की सख्त चेतावनी दी.

कपड़े और जूतों की खोली जा रही थी दुकानें
पुलिस को सूचना मिली थी कि एक दिन पहले सरायफाटक इलाके में कपड़े व जूतों की दुकानों को खोला जा रहा है. इसको लेकर पुलिस और दुकानदारों के बीच कहासुनी भी हो गई थी. वहीं गुरुवार को सीओ सिटी राधारमण सिंह और देहात व नगर पुलिस ने शहर के तमाम इलाकों में मार्च पास्ट किया. लाउड हेलर से लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए हिदायत दी गई कि कानून को न मानने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन में तीन मुकदमा दर्ज कर 12 लोगों की गिरफ्तार की है. इसके साथ ही 110 वाहनों का चालान कर 4 वाहनों को सीज भी किया गया.

उच्च अधिकारियों के निर्देशन में शहर के तमाम इलाकों में पुलिस ने भारी संख्या बल के साथ फुट पेट्रोलिंग की है. इसके साथ ही लोगों को संदेश देने की कोशिश की है कि लोग अपने घरों में ही रहें.
-राधारमण सिंह, सीओ

Last Updated : May 2, 2020, 12:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details