उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: प्रेम प्रसंग में मां ने की आत्महत्या, 10 माह की बेटी का भी मिला शव

बलरामपुर जिले के गैंसड़ी थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के कारण एक महिला ने फांसी लगा ली. इतना ही नहीं उसके कमरे में उसकी 10 माह की बेटी का भी शव मिला है.

By

Published : May 24, 2020, 3:58 PM IST

एसपी देव रंजन वर्मा.
एसपी देव रंजन वर्मा.

बलरामपुर: जिले के गैंसड़ी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर लोकईडीह गांव में 10 माह की बच्ची और उसकी मां का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ है. एक घर से दो शवों के मिलने के बाद गांव में दहशत का माहौल है. लोगों का कहना है कि मां ने प्रेम प्रसंग के कारण फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली.

घटना के समय पति था घर से बाहर
घटना जिस वक्त हुई मृतका का पति घर से बाहर था, जब वह वापस घर पहुंचा तो 10 माह की अबोध बच्ची का शव बिस्तर पर पड़ा मिला, जबकि पत्नी का शव फंदे से लटकता पाया गया. महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी ने दो हफ्ते पहले की थी आत्महत्या
एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि देसरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 माह की अबोध बच्ची और उसकी मां का शव बरामद हुआ है. मामले की तहकीकात से पता चला है कि महिला का पहले से किसी व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके प्रेमी ने अभी तकरीबन 2 हफ्ते पहले आत्महत्या कर ली थी. उसने प्रेम प्रसंग के कारण यह गलत कदम उठा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details