उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ससुराल पहुंचने से पहले ही विधवा हो गई दुल्हन, सड़क हादसे में दूल्हे की मौत

By

Published : Jun 12, 2023, 3:24 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 5:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां बारातियों से भरी बोलेरो सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में दूल्हा और एक बाराती की मौत हो गई. वहीं, 7 लोग घायल हो गए.

मौत
मौत

मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

बलरामपुरःजिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. बलरामपुर बहराइच नेशनल हाइवे पर बारातियों से भरी जीप एक ट्रक से टकरा गई. हादसे में दूल्हे और एक रिश्तेदार की मौत हो गई. वहीं, दुल्हन समेत 7 बाराती घायल हो गए, जिसमें से पांच की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं, दूल्हे की मौत से पूरे गांव में कोहराम मचा है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये लोग हुए घायल
रामपुर जिले के मधुकर गांव से रविवार की रात सतपाल की बारात गोरखपुर जिले के छपिया के लिए निकली थी. सोमवार की सुबह बलरामपुर-बहराइच नेशनल हाइवे पर कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के चकवा गांव के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक से बारातियों से भरी बोलेरो टकरा गई. हादसे में दूल्हा सतपाल (22) और उसके रिश्तेदार होरीलाल (43) की मौत हो गई. जबकि राम भरोसे (45), लक्ष्मी (7), रजनी (23), देवकीनंदन (24), सूरजपाल (55) और लाठी (60) गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भर्ती कराया, जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि चकवा गांव के पास अचानक ड्राइवर को झपकी आने से जीप जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक केशव कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. परिजन पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि मामले में आगे विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ेंः दूल्हे के चाचा और ड्राइवर में मोदी योगी को लेकर हुई बहस, चालक ने चढ़ा दी गाड़ी

Last Updated : Jun 12, 2023, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details