उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 17, 2020, 12:32 AM IST

ETV Bharat / state

बलरामपुर: प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन से जिले में शोक

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री चेतन चौहान का गुरुग्राम स्थित मेदांंता अस्पताल में निधन हो गया. वह कोरोना संक्रमित थे और वहां पर उनका इलाज चल रहा था. प्रभारी मंत्री के निधन से जिले में शोक की लहर है.

etv bharat
जिले के दौरे पर आए थे प्रभारी मंत्री (फाइल).

बलरामपुर:उत्तर प्रदेश सरकार में होमगार्ड एवं खेल मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का रविवार को गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया. कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद उन्हें इलाज के लिए पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया था. किडनी में संक्रमण बढ़ जाने के बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वह बलरामपुर जिले के प्रभारी मंत्री भी थे.

प्रभारी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर जिले में शोक.


पूर्व क्रिकेटर के निधन से जिले के भाजपा नेताओं में गहरा शोक है. मंत्री चेतन चौहान ने बलरामपुर जिले के प्रभारी मंत्री के रूप में 2019 में जिम्मेदारी संभाली थी. इसके बाद वह लगातार जिले का दौरा करते रहे और जिले के विकास के लिए उन्होंने कई योजनाओं को क्रियान्वित किया. भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने पूर्व क्रिकेटर व मंत्री चेतन चौहान को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनके आकस्मिक निधन से पूरा भाजपा परिवार आहत है. हम ईश्वर से कामना करते हैं कि उनके परिवार को यह दुख सहने की ताकत दे.

सदर विधायक पलटूराम ने दिवंगत मंत्री को याद करते हुए कहा कि उनका निधन पूरे प्रदेश नहीं बल्कि देश के लिए भारी क्षति है. बलरामपुर जिले के प्रभारी मंत्री का पद संभालते हुए उन्होंने कई बार यहां का दौरा किया. वह जब भी जिले के दौरे पर आते थे, तो कार्यकर्ताओं का हालचाल जरूर जानते थे. विधायक ने कहा कि क्रिकेट का मैदान रहा हो या राजनीति. उन्होंने भरपूर बल्लेबाजी करते हुए खुद को देश की सेवा में समर्पित किया था. उन्होंने कहा कि मैं बलरामपुर जिला और भाजपा की ओर से उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details