उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 28, 2020, 8:48 PM IST

ETV Bharat / state

बलरामपुर के क्वारंटाइन सेंटरों पर निरीक्षण के दौरान मिली कमियां

जिले में बीजेपी विधायक शैलेंद्र सिंह शैलू ने गैसड़ी क्षेत्र के तीन क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद लोगों ने विधायक से व्यवस्थाओं को लेकर तमाम शिकायतें की जिस पर विधायक ने ड्यूटी पर तैनात लोगों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारने का निर्देश दिया.

बलरामपुर के क्वारंटाइन सेंटरों पर निरीक्षण के दौरान मिली कमियां
बलरामपुर के क्वारंटाइन सेंटरों पर निरीक्षण के दौरान मिली कमियां

बलरामपुर: जिले में बीजेपी विधायक शैलेंद्र सिंह शैलू ने गैसड़ी क्षेत्र के तीन क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान वहां मौजूद लोगों ने विधायक से व्यवस्थाओं को लेकर तमाम शिकायतें की जिस पर विधायक ने ड्यूटी पर तैनात लोगों को फटकार लगाते हुए व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारने का निर्देश दिया.

विधायक शैलेंद्र सिंह ने व्यवस्था सुधारने को कहा
विधायक ने किया क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण

विधायक शैलेश कुमार सिंह शैलू ने क्षेत्र के फजल-ए-रहमानिया इंटर कॉलेज सहित तीन क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया. पचपेड़वा के फजले रहमानिया इंटर कॉलेज में निरीक्षण के दौरान सेंटर में क्वारंटाइन लोगों ने व्यवस्थाओं को लेकर विधायक से शिकायत की.इस क्वारंटाइन सेंटर में 49 लोगों को क्वारंटाइन किया गया है और यहीं पर जिले का पहला कोरोना पाॅजिटिव मरीज भी पाया गया था. लोगों ने आरोप लगाया कि उन्हें गुणवत्तापूर्ण भोजन नहीं दिया जा रहा है. सेंटर में रहने की व्यवस्थाएं भी ठीक नहीं हैं.

क्वारंटाइन सेंटरों पर निरीक्षण के दौरान मिली कमियां

विधायक ने जिलाधिकारी से भी बात की जिस पर जिलाधिकारी ने भोजन की व्यवस्था स्वयंसेवी संस्था के हाथों में देने को कहा है. इस दौरान मीडिया से विधायक ने कहा कि कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने के बाद कर्मचारी भी डरे हुए हैं लेकिन उनके प्रयास से व्यवस्थाएं ठीक हो गई हैं. शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि संक्रमित होने के डर से अन्य प्रदेशों से भागकर आये लोग यहां रह रहे हैं. उनको सुविधाएं देने के बजाय यदि फिर क्वारंटाइन सेंटरों की शिकायतें मिली तो अब मामले की शिकायत सीधे वे मुख्यमंत्री से करेंगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details