उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, रस्सी से खींची कार

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में सोमवार को कांग्रेसियों ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार को रस्सी से खींचकर अपना विरोध जताया.

By

Published : Jun 30, 2020, 2:20 AM IST

कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

बलरामपुरः पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर तमाम संगठन पिछले कुछ दिनों से लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस कार्याकर्ता अपने प्रदेश अध्यक्ष के आह्वान पर प्रदेश से लेकर तहसील स्तर पर मोदी सरकार के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. सोमवार को जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष अनुज सिंह की अगुवाई में कार को रस्सी बांधकर खींचा. इसी तरीके से कार को कांग्रेस कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक खींच कर ले गए.

कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन
इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए. कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट भवन पहुंचे जिलाध्यक्ष अनुज सिंह ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एडीएम अरुण कुमार शुक्ला को सौंपकर डीजल पेट्रोल में हो रही बेतहाशा बढ़ोतरी पर अंकुश लगाने की मांग की. कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस महामारी के दौर में हर आदमी परेशान है तो मोदी सरकार लगातार तेल के दाम बढ़ाती जा रही है.

लगातार बढ़ रहे डीजल और पेट्रोल के दाम
उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल के भाव माटी के मोल हैं. ऐसे में आम आदमी क्यों अपनी जेब ढीली करे. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं कि जल्द से जल्द डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर अंकुश लगाकर जनता को राहत दें. बता दें कि पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार 22 दिन वृद्धि दर्ज की गई, जिस पर आम जनता को अपनी जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ रही है. आम दिनों के मुकाबले सोमवार को बलरामपुर जिले में पेट्रोल और डीजल दोनों काफी महंगे बिके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details