उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: भाजपा विधायक ने किया उल्लंघन, परशुराम जयंती पर जुटाई भीड़

बलरामपुर जिले के सदर विधानसभा से विधायक पल्टूराम ने परशुराम जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में जरूरतमंद लोगों को बुलाकर आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया गया, लेकिन इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाया जा रहा था.

By

Published : Apr 27, 2020, 6:59 AM IST

भाजपा विधायक ने नियमों का दरकिनार कर किया परसुराम जयंती का आयोजन.
भाजपा विधायक ने नियमों का दरकिनार कर किया परसुराम जयंती का आयोजन.

बलरामपुर: सदर विधायक पल्टूराम ने अपने कैम्प आवास पर परशुराम जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में भगवान परशुराम को श्रद्धा सुमन अर्पित करने के लिए तमाम भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारी भी जुटे थे. कार्यक्रम में लाॅकडाउन से प्रभावित करीब एक दर्जन जरूरतमंद लोगों को कैम्प आवास पर बुलाकर विधायक की तरफ से आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया गया.

इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह सदर विधायक द्वारा छोटी सी जगह में भीड़ जुटाकर सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाया जा रहा है. बीजेपी के तमाम पदाधिकारी और विधायक एक दूसरे से सटकर पहले भगवान परशुराम के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं, फिर जरूरतमंदों को सामान का वितरण करते हैं.

सदर विधायक से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया है, जबकि वीडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन साफ दिख रहा है. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और लाॅकडाउन का पालन करने की अपील करने वाले जिम्मेदार जब ऐसा करेंगे तो आम आदमी से किस तरह नियमों का पालन कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details