उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर: भाजपा मंडल अध्यक्ष ने पूर्ति निरीक्षक को दी धमकी, मुकदमा दर्ज

By

Published : May 11, 2020, 11:01 PM IST

यूपी के बलरामपुर में उतरौला तहसील के पूर्ति निरीक्षक गिरीश चन्द वर्मा को फोन पर अपशब्द कहा गया. साथ ही धमकी भी दी गई. आरोप है कि ये धमकी भाजपा के मंडल अध्यक्ष अतुल कुमार उपाध्याय ने दी.

राशन की दुकान.
राशन की दुकान.

बलरामपुर: जनपद के भाजपा के मंडल अध्यक्ष पर सादुल्ला नगर में उतरौला तहसील के पूर्ति निरीक्षक को फोन पर अपशब्द कहने का आरोप लगा है. साथ ही पूर्ति निरीक्षक गिरीश चन्द वर्मा को फोन पर धमकाया भी गया. पूर्ति निरीक्षक ने थाना सादुल्ला नगर में आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करवाया है.

पूर्ति निरीक्षक गिरीश चन्द वर्मा ने बताया कि शनिवार को मैं उपजिलाधिकारी उतरौला अरुण कुमार के आदेश पर थाना सादुल्लाहनगर के गोकुला बुजुर्ग में सरकारी खाद्यान्न वितरण की जांच के लिए गया हुआ था. इसी दौरान गोकुला बुजुर्ग के ग्राम प्रधान अतुल कुमार उपाध्याय ने फोन करके मुझे अपशब्द कहा. साथ ही गांव आने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी.

उन्होंने कहा कि इसके साथ भाजपा मंडल अध्यक्ष ने गांव की विधवा कोटेदार रेखा देवी के कोटे को निलंबित करने का दबाव बनाया. उन्होंने कहा कि अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मुझे गांव आने पर गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. गिरीश चन्द वर्मा ने बताया कि मैंने थाना सादुल्ला नगर में आरोपियों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और सरकारी कर्मचारी को धमकाने के लिए तहरीर दी है.

उतरौला के क्षेत्राधिकारी मनोज कुमार यादव ने कहा कि पूर्ति निरीक्षक गिरीश चन्द वर्मा के तहरीर पर अतुल कुमार उपाध्याय प्रधान गोकुलाबुजुर्ग के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details