उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खैर की लकड़ी से लदा मिला ट्रक, पुलिस ने किया जब्त

By

Published : Jan 14, 2021, 6:42 PM IST

यूपी के बलरामपुर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर खैर की लकड़ी से भरे ट्रक को जब्त कर लिया है. वहीं पुलिस ने चालक को भी पकड़ लिया है. लकड़ी की कीमत बाजार में छह लाख रुपये बतायी गई है.

खैर की लकड़ी से लदा मिला ट्रक
खैर की लकड़ी से लदा मिला ट्रक

बलरामपुरः तुलसीपुर थाने की पुलिस ने सिद्धार्थ नगर-बलरामपुर मुख्य सड़क मार्ग पर जंगली खैर की लकड़ी से लदे एक ट्रक को पकड़ने में सफलता पाई है. ट्रक में 308 बोटे खैर की लकड़ी के मिले. जिनकी कीमत तकरीबन छह लाख रुपये बताई जा रही है.

लकड़ी के 308 बोटे हुए बरामद
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर के जरिए सूचना मिली की एक ट्रक गैशड़ी की ओर से आ रहा है. ट्रक में खैर की लकड़ी भरी है. मुखबिर की सूचना के आधार पर तुलसीपुर थाने की पुलिस गनवरिया तिराहे पर खैर की लकड़ी से भरे ट्रक को रोक लिया. ट्रक में 308 बोटे खैर की लकड़ी के भरे थी, जिन्हें त्रिपाल के जरिए ढका था.

पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया. ट्रक में भरी लकड़ी की कीमत छह लाख रुपये आंकी गई है. प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को रुकवाकर चालक से कागजात मांगे लेकिन चालक कोई कागज नहीं दिखा पाया. इस पर पुलिस ने ट्रक चालक अब्दुल लतीफ निवासी तुलसीपुर को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details