उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलरामपुर: सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने पर 2000 अज्ञात लोगों पर FIR

By

Published : Jun 12, 2020, 6:19 AM IST

बलरामपुर में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है. यहां एक तालाब में लोगों की भीड़ मछलियां पकड़ रही थी. इस मामले में पुलिस ने करीब 2000 अज्ञात लोगों पर आपदा अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

violating social distancing
तालाब पर बड़ी संख्या में लोग मछलियां पकड़ रहे थे

बलरामपुर:जिले में कोतवाली उतरौला के पुरैना कानूनगो गांव में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए सैकड़ों लोगों की भीड़ एक तालाब पर इकट्ठा हो गई. यह लोग तालाबा से मछलियां पकड़ने के लिए इकट्ठा हुए थे. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने करीब 2000 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. वहीं घटना की फोटों मिलने पर पुलिस ने पाया कि मौके पर 100 से 150 लोग मौजूद थे. इसलिए अब सिर्फ इन सैकड़ों लोगों के खिलाफ ही कार्रवाई की जाएगी.

बलरामपुर में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि लोग तालाब पर बड़ी संख्या में पहुंचकर मछलियां पकड़ रहे थे. फोटो और वीडियो के आधार पर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा एफआईआर में दर्ज लोगों की संख्या को विवेचना के दौरान घटा दिया जाएगा. बलरामपुर पुलिस ने इससे पहले भी अन्य प्रदेशों और जिले से आए लोगों द्वारा होम क्वॉरंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर करीब 3500 लोगों के खिलाफ 13 थाना क्षेत्रों में मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details