उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में युवक की गोली मारकर की हत्या, दो हिरासत में

By

Published : Jun 23, 2021, 6:58 AM IST

बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मार दी. इससे व्यक्ति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसकी सुचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है.

बलिया में युवक की गोली मारकर की हत्या
बलिया में युवक की गोली मारकर की हत्या

बलिया: जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले रकसर टोला निवासी ज्ञान प्रकाश सिंह को बदमाशों ने गोली मार दी. इससे ज्ञान प्रकाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसकी सुचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किए गया पिस्टल भी बरामद कर लिया है. आरोपियों को जल्द-जल्द से गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा के द्वारा अपराधियों पर भले ही अंकुश लगाने की बात कही जा रही हो, लेकिन जिले में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के रकबा टोला का है. जहां के निवासी ज्ञानप्रकाश सिंह की दिनदहाड़े गोली मार दी गई. आनन-फानन में स्थानीय लोग घायल को लेकर सीएचसी सोनबरसा पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. गोली युवक के दाहिने कनपटी में लगी है. पुलिस ने पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया है.

पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार ज्ञान प्रकाश अपने दो दोस्त मनोज और कमलेश के साथ बलिया जा रहे थे कि इसी बीच रकबा टोला में घटना हो गई. पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है. पुलिस ने ज्ञानप्रकाश के साथ रहने वाले कार चालक व एक अन्य युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. ज्ञानप्रकाश की माता शकुंतला देवी पत्नी स्व. नर्वदेश्वर सिंह, डॉ. लोहिया उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बैरिया की प्रबन्धक रह चुकी है.

इसे भी पढ़ें-युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक बैरिया राजीव कुमार मिश्रा के द्वारा यह बताया गया कि गोली लगने से ज्ञान प्रकाश सिंह 38 की मौत हो गई है. घटनास्थल से शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घटना की जांच की जा रही है. घटना में संबंधित अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details