उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

By

Published : Jan 7, 2021, 6:44 PM IST

यूपी के बलिया जिले में ब्यासी ढाला के पास देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. अपर पुलिस अधीक्षक ने ग्रामीणों को समझा कर जाम खुलवाया.

अपर पुलिस अधीक्षक
अपर पुलिस अधीक्षक

बलिया: जिले के दुबहड़ थाना क्षेत्र के ब्यासी ढाला के पास देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. नाराज ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. इसमें 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने ग्रामीणों को समझा कर राष्ट्रीय राजमार्ग को खाली कराया गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया.

पथराव से5 पुलिसकर्मी घायल
बलिया सदर तहसीलदार गुलाबचंद के तहरीर पर 40 नामजद और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ दुबहड थाने में अभियोग पंजीकृत कराया है. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात दुबहड़ थाना क्षेत्र के ब्यासी ढाला के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई. इससे नाराज ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव किया. इस आरोप में 40 नामजद और 30 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है. जांच की जा रही है. दोषियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details