उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 26, 2020, 1:43 PM IST

ETV Bharat / state

युवक रात में गया था सोने, सुबह पंखे से मिला लटका

बलिया जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की. उप निरीक्षक का कहना है कि पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ballia news
युवक ने की आत्महत्या.

बलिया:रसड़ा कोतवाली क्षेत्र ग्राम सभा नागपुर में बुधवार रात युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.


रसड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा नागपुर निवासी कृष्ण प्रजापति परिजनों के साथ भोजन करके अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था. रात में ही कृष्ण प्रजापति ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. सुबह जब परिजन उठे और कृष्ण का दरवाजा नहीं खुला तो सभी को चिंता हुई. कृष्ण के पिता दरवाजा तोड़कर जब कमरे के अंदर गए, तो वे सन्न रह गए. कृष्ण का शव पंखे के फंदे से लड़का मिला. आनन-फानन में किसी तरह से कृष्ण को स्थानीय लोगों की सहायता से परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा लेकर आए. यहां चिकित्सकों ने कृष्ण को मृत घोषित कर दिया.

इस संबंध में पूछे जाने पर उप निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि कृष्ण प्रजापति (25) ग्राम सभा नागपुर निवासी का शव फंदे से लटकता मिला. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने हमें दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. बाकी कार्रवाई की जा रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु के कारणों के विषय में कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details