उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 21, 2021, 8:00 PM IST

ETV Bharat / state

तालाब में उतराता मिला युवती का शव

यूपी के बलिया में एक युवती का शव तालाब में उतराता हुआ मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय लोगों के अनुसार युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

बलिया.
बलिया.

बलियाःजिले के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के कचहरी पोखरे में रविवार को एक युवती का शव उतराता हुआ मिला. शव को देखते ही गांव में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव को पोखरे से बाहर निकालकर पुलिस को सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंच कर परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. स्थानीय लोगों एवं परिजनों के अनुसार युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसका इलाज नौ साल से चल रहा था. प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.

यह भी पढ़ें-6 साल के मासूम भांजे से कुकर्म का आरोप, थानेदार ने बताया मारपीट का मामला

पुलिस अधीक्षक बलिया डॉक्टर विपिन ताडा ने बताया कि रविवार की सुबह बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के पास के ही गांव में रहने वाली एक युवती का शव पोखरे में मिला है. मृतक के परिजनों के अनुसार युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज बीएचयू में चल रहा था. युवती ने अपने मां को आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details