उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलियाः सपा नेता रामगोविंद चौधरी के बयान पर मंत्री उपेंद्र तिवारी ने किया तीखा पलटवार

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के बयान पर बलिया में यूपी सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का आतंकियों और उपद्रवियों के साथ पुराना रिश्ता है. इसलिए वे अपनी सरकार आने पर पेंशन देने की बात कह रहे हैं.

By

Published : Jan 4, 2020, 7:19 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

etv bharat
खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी

बलिया: गुरुवार को बलिया पहुंचे यूपी सरकार के खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी. राम गोविंद चौधरी ने अपने बयान में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वाले लोगों को अपनी सरकार आने पर पेंशन और सम्मान देने की बात कही थी.

उपेंद्र तिवारी, खेल मंत्री, यूपी सरकार.

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी का आतंकियों और उपद्रवियों के साथ पुराना नाता है. इस बात का प्रमाण साफ देखा जा सकता है कि उत्तर प्रदेश में जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री थे, रामगोविंद चौधरी कैबिनेट मंत्री थे उस दौरान राम जन्मभूमि पर हमला करने और कचहरी में विस्फोट करने वाले आतंकियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लिए गए थे.

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने रामगोविंद चौधरी पर चुटकी लेते हुए कहा कि जो लोग उत्तर प्रदेश और देश में तोड़फोड़ कर रहे हैं, आगजनी कर रहे हैं, अराजकता फैला रहे हैं उनको पेंशन देने का और संवैधानिक दर्जा देने की बात रामगोविंद चौधरी ने की है तो वह बहुत कम है.

ये भी पढ़ें: बलियाः तहसीलदार के समर्थन में उतरे राजस्वकर्मियों ने की कार्रवाई की मांग

खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा-

  • सीएए और एनआरसी को लेकर देश में विरोधी पार्टियां भ्रम फैलाने का काम कर रही हैं.
  • देश में अफवाह फैलाना, द्वेष फैलाना, भ्रम फैलाना किसी भी राजनीतिक पार्टी के व्यक्ति का काम नहीं है.
  • रामगोविंद चौधरी को उत्तर प्रदेश और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए.
  • यदि वे उत्तर प्रदेश और देश के नागरिक हैं, देशभक्त हैं और नेता प्रतिपक्ष जैसे एक बड़े पद पर बैठे हैं तो उन्हें ऐसा गैर जिम्मेदाराना बयान नहीं देना चाहिए.
Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details