उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया से मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान जन विश्वास यात्रा को करेंगे रवाना

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है. हर पार्टी अपनी जमीन मजबूत करने में लगी है. आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बलिया से जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. यह यात्रा आजमगढ़, गोरखपुर मंडल के सभी जनपदों से होकर गुजरेगी.

By

Published : Dec 19, 2021, 1:17 PM IST

बलिया में जन विश्वास यात्रा
बलिया में जन विश्वास यात्रा

बलिया: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा बलिया से शुरू होगी. बलिया से यह यात्रा आजमगढ़, गोरखपुर मंडल के सभी जनपदों से होकर गुजरेगी. बलिया टीडी कॉलेज के मैदान में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला और उपेंद्र तिवारी सहित भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया.

बलिया में जन विश्वास यात्रा

यह भी पढ़ें:प्रियंका का रायबरेली दौरा आज, महिलाओं को साधने के लिए करेंगी 'शक्ति संवाद'

जन विश्वास यात्रा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान साथ-साथ चलेंगे. यात्रा के जरिए जनता को केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं व कार्यों को अवगत कराया जाएगा. बलिया से शुरू हुई यात्रा का समापन 3 जनवरी को बस्ती में होगा. बलिया से शुरू हुई यात्रा बाड़ी पटना सिकंदरपुर बेल्थरा रास होते हुए मऊ में प्रवेश करेगी. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आने की तैयारियां पूर्ण हो चुकी हैं. हेलीपैड तैयार हो चुका है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details