उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 9, 2020, 6:09 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: डेढ़ साल के भतीजे की हत्या कर चाचा हुआ फरार

यूपी के बलिया में एक शख्स ने अपने बड़े भाई, भाभी और डेढ़ साल के भतीजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में डेढ़ साल के भतीजे की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जांच में जुट गई है.

uncle murdered his nephew in balia
बलिया में भतीजे की हत्या के बाद चाचा फरार

बलिया:जिले के हल्दी थाना क्षेत्र स्थित हासनगर गांव की घटना है. एक शख्स ने अपने बड़े भाई, भाभी और डेढ़ साल के भतीजे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गया. भतीजे की इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गयी.

बलिया में भतीजे की हत्या के बाद चाचा फरार
भतीजे की हत्या के बाद चाचा फराररासबिहारी उसकी पत्नी प्रभावती देवी और डेढ़ साल का अभय गांव के अन्य लोगों के साथ दियरा में परवल तोड़ने गया था. लौटने समय आरोपी श्याम बिहारी ने तीनों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गया.

परिवार के अन्य लोगों ने तीनों को खून से लथपथ देखकर जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां इलाज के दौरान डेढ़ साल के मासूम की मौत हो गई, जबकि माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि परिवार में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी.

हम लोग परवल तोड़ने के लिए नदी के किनारे गए थे. वहां से लौटने के बाद मैं घर चला गया. तभी कुछ देर में मेरे बेटे ने बताया कि चाचा ने ताऊ और ताई पर चाकू से हमला कर दिया. पहुंचा तो देखा कि तीनों लोग जमीन पर खून से लथपथ पड़े है. सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां बच्चे की मौत हो गई.
-सुरेंद्र सहनी, परिजन

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details