उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: सीएम के आदेश को ताक पर रखकर खुले रहे स्कूल, हादसे में 2 छात्राओं की मौत

By

Published : Mar 18, 2020, 11:43 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

शासन के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में स्कूल खुले रहे. इतना ही नहीं स्कूल जा रहीं दो छात्राओं की सड़क हादसे में मौत हो गई. इस हादसे के बाद लोगों ने जाम लगा दिया.

road accident in ballia
आक्रोशित लोगों ने सड़क किया जाम.

बलिया:शासन के आदेश का कड़ाई से अनुपालन करवाने में बलिया बीएसए फेल नजर आ रहे हैं. योगी सरकार के आदेश को ताक पर रखकर जिले में स्कूल खुले रहे. जिले के उभांव थाना क्षेत्र में स्कूल जा रहीं दो छात्राओं की सड़क हादसे में मौत हो गई. नाराज लोगों ने जाम लगाकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के मद्देनजर दो अप्रैल तक स्कूल-कॉलेज बंद करने का आदेश दिया है. इसी क्रम में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने भी सख्त आदेश दे रखे हैं. बावजूद इसके निजी स्कूल संचालक मनमानी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-फैसलों पर अड़े रहे सीएम, जमी रही सत्ता की कुर्सी

नतीजतन बुधवार को उभांव थाना क्षेत्र के मदर जमीला कॉन्वेंट स्कूल में परीक्षा देने के लिए जा रहीं भुवारी निवासी सोनम पुत्री पिंटू व अंशु पुत्री जसवंत राम की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में ले लिया. वहीं नाराज ग्रामीणों ने नगरा बिल्थरा रोड मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया. इस दौरान उपजिलाधिकारी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details