उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: गैस के रिसाव से लगी आग, दो लोग झुलसे

यूपी के बलिया के कुशवाहा भाड़ में घरेलू गैस के रिसाव से लगी आग से दो युवक बुरी तरह झुलस गए. झुलसे हुए लोगों को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया गया.

By

Published : Sep 19, 2020, 2:57 PM IST

Published : Sep 19, 2020, 2:57 PM IST

घरेलू गैस के रिसाव से लगी आग से दो लोग झुलसे
घरेलू गैस के रिसाव से लगी आग से दो लोग झुलसे

बलिया: जनपद के उभाव अंतर्गत ग्रामसभा कुशवाहा भाड़ निवासी अक्षय कुमार और आनंद कुमार घरेलू गैस के रिसाव से लगी आग से झुलस गए. दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सियर लाया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया गया.

दरअसल, अक्षय कुमार अपने घर में चाय बना रहा था. तभी गैस का रिसाव होने लगा और आग लग गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक उसका हाथ और सिर पूरी तरह से झुलस गया. महिलाओं द्वारा काफी शोरगुल करने के बाद बाहर से दौड़ता हुआ उसका भाई आनंद पहुंचा और गैस बुझाने लागा. इससे वह भी आग की चपेट में आ गया. शोर सुनकर आसपास के काफी लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और किसी तरह से आग को बुझाकर दोनों को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सियर लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर स्थिति को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया.

इस संबंध में चिकित्सकों ने बताया कि कुशवाहा भाड़ के दो लोगों को कुछ ग्रामीणों द्वारा 108 एंबुलेंस की सहायता से झुलसे अवस्था में लाया गया. जिन्हें प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details