उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 26, 2020, 6:48 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया में तीन पशु तस्कर गिरफ्तार, गाड़ी से मिला ये

यूपी के बलिया में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत बुधवार को हल्दी थाना पुलिस ने पांच गोवंश बरामद करते हुए तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

बलिया में तीन पशु तस्कर गिरफ्तार
बलिया में तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

बलिया:पुलिस अधीक्षक जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. इसके तहत हल्दी थाना पुलिस ने बुधवार को पांच गोवंश को बरामद करते हुए तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को देख तस्करों ने की भागने की कोशिश
भरसौता पेट्रोल पंप के पास हल्दी पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इस दौरान बलिया की ओर से एक पिकप आती दिखाई दी. पुलिस को देखते ही पशु तस्कर गाड़ी घुमाकर भागने की कोशिश करने लगे. इस पर पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. पुलिस ने गाड़ी में मौजूद दोनों तस्करों को हिरासत में ले लिया और गाड़ी में लदे पांच गोवंशों को बरामद कर लिया.

ये 3 पकड़े गए

पूछताछ में तस्करों ने बताया कि वो लोग गोवंश की तस्करी करते हैं. पकड़े गए एक तस्कर का नाम हरिराम कपाड़िया निवासी ग्राम जगदीशपुर थाना सुखपुरा जनपद बलिया है. दूसरे तस्कर का नाम राम कपाड़िया है. तीसरा तस्कर मोहम्मद सलाम बिहार का रहने वाला है. प्रभारी निरीक्षक हल्दी ने बताया कि एक पिकप के साथ पांच गोवंश एवं तीन पशु तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details