उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जिला अस्पताल के बाहर छलकते हैं जाम, सुरक्षा बढ़ाने की मांग

बलिया जिला अस्पताल के बाहर शराबियों का आतंक रहता है. चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार का कहना है कि शराबियों के अस्पताल के बाहर भीड़ लगाने से अस्पताल में मरीजों और उनके तीमारदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Feb 3, 2021, 2:25 PM IST

जानकारी देते जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर सुनील कुमार
जानकारी देते जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर सुनील कुमार

बलिया:बलिया जिला अस्पताल के बाहर शराबियों का आतंक रहता है. चिकित्सक डॉ. सुनील कुमार का कहना है कि शराबियों के अस्पताल के बाहर भीड़ लगाने से अस्पताल में मरीजों और उनके तीमारदारों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शाम होते ही अस्पताल परिसर के चारों तरफ शराबी शराब पीना शुरू कर देते हैं. इससे रात के समय मरीजों के साथ वारदात होने की आशंका बनी रहती है.

जानकारी देते जिला अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर सुनील कुमार

अस्पताल परिसर में है चौकी

अस्पताल परिसर में ही पुलिस चौकी होने के बावजूद भी इस समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. एक सिपाही और 4 होमगार्ड मौजूद रहते हैं लेकिन इसके बावजूद भी यहां शराबियों का आतंक रहता है और आए दिन शोर शराबा होता रहता है. इस संबंध में डॉ सुनील कुमार ने बताया कि सबसे ज्यादा दिक्कत रात्रि के समय होती है. पर्याप्त पुलिस बल नहीं होने के कारण रात में असामाजिक तत्वों का जमघट लगा रहता है. ऐसे में चिकित्सक ने रात के समय सुरक्षा व्यवस्था और अधिक बढ़ाने की मांग की है. इससे कोई अप्रिय घटना ना हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details