उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया की सड़कों पर 10 के नोट, मिली 'मैं कोरोना वायरस हूं' की पर्ची

By

Published : Apr 14, 2020, 7:07 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

बलिया जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में लोगों के दरवाजों के सामने दस-दस रुपये का नोट और कागज के टुकड़े मिले हैं. साथ में एक पर्ची मिली है, जिस पर लिखा था 'मैं कोरोना वायरस हूं, पूरे मोहल्ले में फैल जाऊंगा'. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बलिया के सड़कों पर मिले 10 के नोट, लिखा था मैं कोरोना हूं.
बलिया के सड़कों पर मिले 10 के नोट, लिखा था मैं कोरोना हूं.

बलिया: कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से बचाव के लिए सरकार लगातार लोगों को जागरूक कर रही है, लेकिन कुछ असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के नगर पंचायत में देखने को मिला.

10 रुपये के नोट सड़कों पर पड़े मिले. इसके साथ एक कागज के टुकड़ों पर 'मैं कोरोना वायरस हूं, पूरे मोहल्ले में फैल जाऊंगा' लिखा कागज का टुकड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. फिलहाल पुलिस इसे किसी की शरारत मानकर मामले की जांच में जुट गई है.

मामले की जानकारी देते डीआईजी सुभाष चंद्र दूबे.
नगर पंचायत चितबड़ागांव के वार्ड नंबर 13 (जयप्रकाश नगर) में कई लोगों के दरवाजों के सामने दस-दस रुपये का नोट और कागज के टुकड़े मिले हैं. यूपी के अन्य शहरों में इस तरह की घटनाओं को देख लोगों के मन में भी डर आ गया और वह लोग तत्काल वहां से दूर हट गए. ग्रामीणों ने चितबड़ागांव थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जगह-जगह पड़े 10 का नोट और कागज के टुकड़ों को उठाकर लोगों से पूछताछ शुरू कर दी. इस मामले में आजमगढ़ परिक्षेत्र के डीआईजी सुभाष चंद्र दूबे ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला शरारत का लग रहा है. पुलिस हर बिंदु को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. जांच में जो भी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.
Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details