उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: आर्थिक तंगी के कारण हाईस्कूल के छात्र ने की खुदकुशी

By

Published : Feb 18, 2020, 10:22 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के बलिया में बोर्ड परीक्षा के पहले दिन हाईस्कूल के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
हाईस्कूल के छात्र ने की खुदकुशी.

बलिया: सुखपुरा थाना क्षेत्र के बरवा गांव में हाईस्कूल के एक छात्र ने घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण खुदकुशी कर ली. घटना मंगलवार सुबह की है. मृतक कक्षा 10वीं का छात्र था. मृतक का नाम विशाल कुमार था. अपने घर से कुछ दूरी पर उसने एक पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. खेत पर लटकते शव को देखकर ग्रामीणों ने मृतक के परिवार को मामले की सूचना दी.

हाईस्कूल के छात्र ने की खुदकुशी.

घटना की जानकारी मृतक के परिजनों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है. नोट में घर की माली हालत का जिक्र करते हुए खुदकुशी करने की बात लिखी थी. बताया जा रहा है कि आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण मृतक अपना प्रवेश पत्र भी स्कूल से नहीं ले पाया था.

इसे भी पढ़ें:-डिजिटल मीडिया सम्मेलन 2020 : ईटीवी भारत को सम्मान

मृतक के चचेरे भाई अमरनाथ ने बताया कि सुबह उठकर विशाल खेत पर चला गया. काफी देर बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दी. घटना के बाद लगभग साढ़े नौ बजे स्कूल के अध्यापक ने घर पर आकर हमें शिवम का प्रवेश पत्र रिसीव कराया.


Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details