उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया में ट्रेन से कटकर छात्र ने की आत्महत्या

बलिया रेलवे स्टेशन पर एक छात्र ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मऊ भेज दिया. मृतक आईटीआई का छात्र बताया जा रहा है.

न से कटकर छात्र ने की आत्महत्या
न से कटकर छात्र ने की आत्महत्या

By

Published : Mar 17, 2021, 2:27 PM IST

बलियाः बुधवार को बलिया रेलवे स्टेशन पर एक छात्र ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मऊ भेज दिया.

आईटीआई का छात्र विनीत कुमार (19) पुत्र अजीत सुबह 9 बजे कृषक एक्सप्रेस कटकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों के अनुसार जैसे ही कृषक एक्सप्रेस प्लेटफार्म संख्या 1 पर खड़ी हुई कि विनीत रेलवे पटरी पर पेट के बल लेट गया और ट्रेन चलते ही विनीत का शरीर दो टुकड़ों में कट गया. युवक बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत तियरा हैदरपुर का निवासी बताया जा रहा है. जीआरपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मऊ के लिए भेज दिया. घटना की सूचना पुलिस ने परिजनों को दे दी है.

यह भी पढ़ेंः-नीता अंबानी के BHU में प्रोफेसर बनने की खबर निकली फर्जी

उप निरीक्षक राम प्रताप सिंह ने बताया कि आज सुबह कृषक एक्सप्रेस से कटकर एक छात्र की मौत हो गई. शव को कब्जे में ले लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए मऊ भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के विषय में कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details