उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया : अध्यापक ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, मुकदमा दर्ज

बलिया के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में स्थित देवस्थली विद्यापीठ के एक छात्र की अध्यापक ने बेरहमी से पिटाई कर दी. पीड़ित छात्र ने थाने में अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 2, 2019, 12:57 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.


बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के सवरा इलाके में स्थित देवस्थली विद्यापीठ के एक छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. पिटाई का आरोप विद्यालय के एक अध्यापक पर लगा है. पीड़ित छात्र ने कोतवाली रसड़ा में अध्यापक के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस पीड़ित छात्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.


देवस्थली विद्यापीठ के कक्षा आठ का छात्र करणवीर सिंह की स्कूल के विज्ञान विषय के अध्यापक अमित सिंह ने बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद पीड़ित छात्र अपने परिजनों के साथ कोतवाली रसड़ा में अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित छात्र के मानें तो शुक्रवार को उसके कक्षा के कई छात्र बेंच तोड़ रहे थे. इसी दौरान स्कूल के अध्यापक अमित सिंह ने कक्षा में प्रवेश किया और करीब 10 छात्रों को पीटना शुरू किया.

पीड़ित का कहना है कि अध्यापक से मैंने कहा कि यह मैनें नहीं किया है, इसके बावजूद अध्यापक ने डंडे से पिटाई कर दी. घर जाने के बाद पीड़ित छात्र ने परिवार से आप बीती बताई. इसके बाद परिजनों ने रसड़ा कोतवाली में अध्यापक अमित सिंह के खिलाफ तहरीर दी.


पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराया और अध्यापक अमित सिंह के खिलाफ रसड़ा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले पर बलिया के अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह ने बताया कि देवस्थली विद्यापीठ कक्षा 8 के छात्र करणवीर सिंह को स्कूल के अध्यापक ने मारा है, जिससे छात्र को चोटें आई हैं. मामले में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details