उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन, कई बच्चों ने किया प्रतिभाग

यूपी के बलिया जिले में श्रीलाल मणी ऋषि इंटर कॉलेज युवा मंडल के तरफ से खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रभारी निरीक्षक उभाव योगेंद्र नाथ सिंह मौजूद रहे.

By

Published : Feb 23, 2020, 3:15 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

etv bharat
थाना अध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह.

बलिया: जिले के बेल्थरा रोड तहसील अंतर्गत ग्राम सभा हल्दी में श्रीलाल मणी ऋषि इंटर कॉलेज युवा मंडल की तरफ से खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रभारी निरीक्षक उभाव योगेंद्र नाथ सिंह मौजूद रहे.

जानकारी देते थानाध्यक्ष.
जनपद के बेल्थरा रोड तहसील के सीयर ब्लाक के ग्राम पंचायत हल्दी रामपुर में श्रीलाल मणी ऋषि इन्टर कालेज के प्रांगण में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें लगभग 40 बच्चों ने भाग लिया. इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया. इस मौके पर थाना अध्यक्ष योगेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि स्वस्थ्य रहने के लिए हमारे जीवन में खेल का होना भी आवश्यक है. खेल से हमारी सारी ज्ञानेंद्रियां काम करती है, जिससे मानव के विकास उसके बौद्धिक क्षमता एवं मेहनत पर निर्भर करता है. इस मौके पर उप निरीक्षक उमाशंकर यादव, सिपाही भास्कर नाथ, सहित नेहरू युवा मंडल के संरक्षक चन्द्र प्रताप सिंह बिसेन ने सबका आभार व्यक्त किया.
Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details