उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया : सपा-बसपा ने पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा मोदी चाहते हैं कि गठबंधन न रहे

कल तक जो पार्टियां एक दूसरे के खिलाफ जुबानी जंग में एक दूसरे को पछाड़ती थी, वही आज गठबंधन बनाकर सरकार बनाने की बात कह रही है. इसी कड़ी में बलिया में सोमवार को सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में दोनों पार्टी के दिग्गज नेताओं ने कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए गुरुमंत्र दिया

By

Published : Mar 11, 2019, 11:56 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

सपा और बसपा

बलिया : आदर्श आचार संहिता लगने के साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है. सात चरणों में होने वाले आम चुनावों को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं को पार्टी के जीत के लिए गुरु मंत्र दे रहे हैं . बलिया में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर पार्टी पदाधिकारियों ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने के लिए रणनीति बनाई है.

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते सपा सांसद.


शहर के टाउन हॉल स्थित बापू भवन के सभागार में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा-बसपा गठबंधन का पहला कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित हुआ. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नीरज शेखर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे. इसके साथ ही बहुजन समाज पार्टी के रसड़ा विधानसभा से विधायक उमाशंकर सिंह ने भी दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं को मजबूती से मोदी सरकार के खिलाफ लड़ने के तैयारी करने को कहा.

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के बेटे नीरज शेखर ने विकास के मुद्दे पर बलिया के सांसद भरत सिंह पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि 2014 से 2019 तक विकास के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ है और जिले के सांसद विकास पुरुष कहलाने लगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि गठबंधन बने और मजबूती से रहे . उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी चाहती है कि गठबंधन ना रहे क्योंकि उन्हें पता है यदि गठबंधन बन गया तो उन्हें 60 सीटें उत्तर प्रदेश से गंवानी पड़ेगी और अगर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी हार जाती है तो आगे सरकार भी नहीं बन पाएगी.
Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details