उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलियाः दो कोरोना मरीज मिलने के बाद सिमरी गांव हुआ सील

By

Published : Jun 6, 2020, 9:35 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

बलिया जिले भीमपुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को दो कोरोना मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया. रिपोर्ट आते ही प्रशासनिक अधिकारियों और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव को सील कर दिया.

प्रशासनिक टीम
प्रशासनिक टीम

बलियाः भीमपुरा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा सिमरी में दो लोगों की रिपोर्ट करोना पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा गया. प्रशासन के लोगों ने शनिवार को सिमरी गांव को सील कर दिया. गांव सिमरी में शनिवार सुबह 63 वर्षीय मरीज और दोपहर बाद ग्रामसभा सिमरी के मोहम्मदपुर में 37 वर्षीय मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई.

प्रशासनिक टीम

इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी गांव पहुंचे और दोनों पॉजिटिव मरीजों के आसपास के क्षेत्र को सील करवा दिया. सहायक विकास अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि गांव को सैनिटाइज कराया जा रहा है. गांव में आवागमन पर पूर्णतः पाबंदी लगा दी गई है. इस दौरान खण्ड विकास अधिकारी विनय कुमार वर्मा और भीमपुरा थाना इंचार्ज भी मौजूद रहे.

सेमरी गांव के 63 वर्षीय मरीज की तबीयत खराब होने पर उसे इलाज के लिए पीएचसी ले जाया गया. सराय भारती रसड़ा से सैंपल 1 जून को कोरोना जांच के लिए भेजा गया था. जिसकी शनिवार सुबह कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. वहीं ग्राम मोहम्मदपुर के कोरोना मरीज का सैंपल बेल्थरा रोड के कोविड-19 से जांच के लिए भेजा गया था.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details