उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा ने मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की, जानें क्यों...

By

Published : Nov 5, 2021, 3:32 PM IST

यूपी के बलिया में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तार करने की मांग की. राज्यमंत्री ने 2 दिन पूर्व अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिससे सपा कार्यकर्ताओं में रोष है.

सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.
सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

बलियाःप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला द्वारा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री अखिलेश यादव पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ने लगा है. समाजवादी पार्टी के नेताओं ने शुक्रवार को डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर मंत्री आनंद स्वरूप के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की.

सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

सपा जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव और पूर्व मंत्री नारद राय के साथ सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यालय से जोरदार प्रदर्शन करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे. यहां सपा कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ FIR दर्ज कर तत्काल गिरफ्तारी की मांग की.

सपा सरकार में मंत्री रहे नारद राय ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला बड़बोले पन के शिकार हो गए हैं. वह कभी भी किसी पर आपतिजनक टिप्पणी कर दे रहे हैं. 2 दिन पहले समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ISI तालिबान के इसारे पर बयान देने, जिन्ना प्रेम और वोट के लिए कुछ भी कर देने की बात कही थी.

नारद राय ने कहा कि यह बहुत ही आपत्तिजनक बात है, इसलिए सैकड़ों नेताओं ने डीएम कार्यालय पर पहुंचकर आनंद स्वरूप शुक्ला के खिलाफ जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के नाम के संबोधित सौंपा सौंपा गया है. ज्ञापन में आनंद स्वरूप के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की गई है. नारद ने कहा कि अगर प्रशासन द्वारा मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला पर कार्रवाई नहीं करती है तो सपा कार्यकर्ता उन्हें जिले में प्रवेश नहीं करने देंगे.

इसे भी पढ़ें-मदरसों में बंद होगी आतंकवाद की शिक्षा : आनंद स्वरूप शुक्ला

उल्लेखनीय है कि 2 नवंबर को बलिया स्थिति अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पाकिस्तान और आईएसआई का साथी करार दिया था. इसी बयान के बाद जिले में सपा कार्यकर्ताओं में राज्यमंत्री के खिलाफ आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details