उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 3, 2021, 5:15 PM IST

ETV Bharat / state

रसड़ा पुलिस के हत्थे चढ़े दुष्कर्म के दो आरोपी

यूपी के बलिया में गुरुवार को रसड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता प्राप्त हुई. पुलिस ने फरार चल रहे दुष्कर्म के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

बलिया रसड़ा कोतवाली में आरोपी गिरफ्तार.
बलिया रसड़ा कोतवाली में आरोपी गिरफ्तार.

बलिया:जिले में गुरुवार को रसड़ा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे, अभियुक्त राजेश यादव एवं उसके साथी विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रसड़ा नागेश उपाध्याय द्वारा बताया गया कि अभियुक्तों द्वारा दिनांक 29 मई को थाना क्षेत्र की रहने वाली एक बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. अभियुक्त फरार चल रहे थे. मुखबिर की सूचना पर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ. विपिन ताडा के द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रसड़ा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. रसड़ा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को पकवा इनार चौराहे से दुष्कर्म के दो आरोपियों को धर दबोचा.

इस संबंध में पीड़िता के पिता की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर दोनों अपराधियों की तलाश की जा रही थी, जिसे मुखबिर की सूचना पर गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. दोनों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज है. मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें-गाजियाबाद के बाद अब लखनऊ में भी मिला तीनों फंगस वाला मरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details