उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलियाः कृपाशंकर सिंह के निधन पर रामगोविंद चौधरी ने जताया शोक

By

Published : Jun 6, 2020, 8:25 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

भूतपूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के छोटे भाई कृपाशंकर सिंह के निधन पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने शोक संवेदना व्यक्त की. उन्होंने कहा कि कृपाशंकर सिंह व्यक्तित्व के धनी थे.

कृपाशंकर
कृपाशंकर

बलियाः भूतपूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के छोटे भाई कृपाशंकर सिंह का शनिवार को आकस्मिक निधन हो गया. इस पर उत्तर प्रदेश विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि कृपाशंकर व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे.

अपने शोक संदेश में रामगोविंद चौधरी ने कहा कि कृपाशंकर सिंह के निधन की खबर से मन मर्माहत है. वह व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे उनके मृदुभाषी व्यक्तित्व और विचारधारा को भुलाया नहीं जा सकता. चन्द्रशेखर जी के परिवार से निकटतम सम्बन्ध होने के कारण मुझसे उनका आत्मीय लगाव था. कई-कई दिनों तक हमलोगों ने दिनरात जाग कर चन्द्रशेखर जी के प्रधानमंत्रित्व काल के अनेक कार्यक्रम को संचालित किया था.

रामगोविंद ने कहा कि उनके स्नेह, सहयोग और आत्मीयता को भुलाना मेरे लिए कठिन होगा. मैं दिवंगत आत्मा की शान्ति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर उनके शोक-संतप्त परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करें. इस दौरान सपा नेता जयदीप यादव, राणा प्रताप सिंह, निर्मल सिंह और सुशील कुमार पाण्डेय आदि ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details