उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया में टुुनटुन हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बलिया पुलिस ने टुनटुन सहनी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्याकांड में शामिल अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 8, 2021, 10:31 AM IST

टुुनटुन हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
टुुनटुन हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

बलियाः जिले की हल्दी पुलिस ने टुनटुन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. हत्याकांड में शामिल अभियुक्त सुरज सहनी को गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक हल्दी राजकुमार सिंह ने बताया कि बीते दिन मोबाइल के लेने के बाद विवाद में अभियुक्त सुरज सहनी पुत्र राम नारायण सहनी ने गांव के ही टुनटुन सहनी की 5 जून को हत्या कर दी थी. जिसके बाद मुखबिर की जानकारी पर हनुमार मंदिर वसुधरपाह से अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

ये है पूरा मामला

पुलिस अक्षीक्षक बलिया डॉक्टर विपिन ताडा के मुताबिक अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के साथ हल्दी पुलिस को लंबी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने मुखबीर की जानकारी 5 जून को हुई हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी सुरज सहनी पुत्र नारायण सहनी साहनगर थाना हल्दी को दबोच लिया. प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह के मुताबिक मोबाइल को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसमें आरोपी युवक ने गांव के ही टुनटुन सहनी की हत्या कर दी. जिसके बाद हत्या में इस्तेमाल चाकू और कुछ अवैध असलहे के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें-Corona Effect: लॉकडाउन के बाद कोरोना कर्फ्यू ने उद्योग जगत की तोड़ दी कमर

ABOUT THE AUTHOR

...view details