उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय की लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल, 7 लोग गिरफ्तार

बलिया में एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय की लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसको लेकर दोनों समुदायों में पहले मामूली कहासुनी हुई, जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई.

By

Published : Jul 16, 2021, 9:37 PM IST

लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल, 7 लोग गिरफ्तार
लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल, 7 लोग गिरफ्तार

बलियाःजिले में एक समुदाय ने दूसरे समुदाय की लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसको लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. इस मामले में रेवती पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रेवती यादवेन्द्र पांडेय के द्वारा ये बताया गया कि दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा हिंदू समुदाय के लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई. जिसमें दूसरे समुदाय के 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बाकी विधिक कार्रवाई की जा रही है.

बलिया के रेवती थाना क्षेत्र निवासी दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा थाना क्षेत्र निवासी विनोद चौहान की बेटी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई, जो मारपीट में तब्दील हो गई. घटनास्थल पर मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस बल तैनात किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- मंत्री के PRO के व्हाट्सएप पर पाक से आया धमकी भरा मैसेज, निशाने पर पीएम, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री समेत सुरक्षा एजेंसियों के चीफ

इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक रेवती यादवेंद्र पांडेय के द्वारा ये बताया गया कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने को लेकर झगड़ा हुआ था. जिसमें सुनील श्रीवास्तव की तहरीर पर 17 लोगों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. मौके से सात लोग जिसमें ज्ञासुद्दीन, आजाद अंसारी, अरमान अंसारी, मुन्ना खान, कुर्बान, मिंटू एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बाकी अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- दहेज का मामला सुलझाने गए भाई की हत्या, फरार हुआ बहन का आरोपी ससुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details