उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुरानी रंजिश में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या

बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र के बछइपुर सरयाबगडौरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है. पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 21, 2020, 11:11 AM IST

गोली मारकर व्यक्ति की हत्या.
गोली मारकर व्यक्ति की हत्या.

बलिया : बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र के बछइपुर सरयाबाग डोगरा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी है. पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बलिया जनपद के नगरा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सरयाबगडौरा निवासी हीरामन यादव 21 नवंबर को सुबह 4:30 बजे टहलने गए थे. तभी गांव के कुछ लोगों द्वारा गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. घटना के पीछे पुरानी रंजिश बतायी जा रहा है. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया. इस घटना के संबंध में पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

गोली मारकर व्यक्ति की हत्या.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बलिया देवेंद्र नाथ दुबे के ने बताया कि सरयाबगडौरा गांव के रहने वाले हीरामन यादव आज सुबह टहल रहे थे. उनका विवाद गांव के ही रमाकांत यादव के परिवार से था. इसी विवाद को लेकर परिजनों द्वारा उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस संबंध में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. शेष सभी लोगों को यथाशीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details