उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओमप्रकाश राजभर बोले- निषाद आरक्षण के नाम पर BJP कर रही ड्रामा...

बलिया में सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी निषादों के आरक्षण के नाम पर ड्रामा कर रही है.

By

Published : Dec 22, 2021, 10:04 PM IST

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना.
ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना.

बलियाः जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर निषादों को आरक्षण देने का ड्रामा करने व गुमराह करने का आरोप लगाया है.

भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी निषादों को आरक्षण देने के नाम पर ड्रामा कर रही है और झूठ-मूठ का पत्र आरजेआई को लिख रही है जबकि आरजेआई ने सुप्रीम कोर्ट में पहले से ही हलफनामा दे रखा है कि जब तक विधान सभा, विधान परिषद और लोकसभा तथा राज्य सभा से पास होकर कोई प्रस्ताव नही आता है तब तक वह किसी जाति को किसी श्रेणी में क्रमबद्ध नहीं कर सकते हैं.

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर साधा निशाना.

भारतीय जनता पार्टी आरक्षण के नाम पर सिर्फ गुमराह करके लोगों से वोट लेने की कवायद कर रही है. ये पत्राचार सिर्फ इसलिए कर रहे हैं जबआचार संहिता लग जाएगी और ये झूठ बोलना शुरू कर देंगे.

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल और बेटी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरह से सरकार ने गरीब सवर्णो को 72 घंटे के अंदर आरक्षण दे दिए उस तरह अगर आरक्षण दें तब तो माना जाएगा नहीं तो पत्राचार के माध्यम से धोखा देने की कवायद की जा रही है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा बलिया से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत करने पर कहा कि उनको कहीं जगह नही मिल रही है. हर जगह विरोध हो रहा है. बीजेपी सपा पर उंगली उठा रही है जबकि मध्य प्रदेश में इनकी सरकार नोट के बल पर चल रही है, वोटों के बल पर नहीं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details