उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलियाः शौचालय निर्माण के विवाद में पड़ोसी ने मारी युवक को गोली

उत्तर प्रदेश के बलिया में शौचालय निर्माण के विवाद में पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी. परिजनों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के बाद घायल को वाराणसी रेफर कर दिया है.

By

Published : Feb 6, 2020, 10:52 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

etv bharat
पड़ोसी ने युवक को मारी गोली.

बलियाः जिले के रेवती थाना क्षेत्र में शौचालय बनाने के विवाद में पड़ोसी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. परिजनों ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

पड़ोसी ने युवक को मारी गोली.

पड़ोसी ने मारी गोली
जिले के रेवती थाना क्षेत्र स्थित मानसिंह छपरा गांव के रहने वाले प्रकाश तिवारी 2 दिनों से अपने खेत पर शौचालय निर्माण का काम कर रहे थे. गुरुवार को गांव के ही उमाशंकर राम का बेटा और तीन अन्य लोग उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगे. इसी बीच तीन अन्य लोगों में से विग्नेश कुमार ने प्रकाश तिवारी को गोली मार दी और सभी मौके से फरार हो गए.

गोली की आवाज सुनकर घर के लोग मौके पर पहुंचे और प्रकाश तिवारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

इसे भी पढ़ें- रामपुर: पति, पत्नी और तीन महीने के बच्चे के सिर पर लगी गोली, मौत

एक गन शॉट का केस आया है. रेवती थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. प्राथमिक इलाज के बाद पीड़ित को विशेष उपचार के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.
-डॉ अनुराग सिंह, ईएमओ

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details