उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: गंगा यात्रा में शामिल होगी नगमा, पीएम मोदी की पेंटिंग बनाने पर ससुराल से गयी थी निकाली

By

Published : Jan 25, 2020, 5:17 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया में 27 जनवरी से गंगा यात्रा की शुरुआत होगी, जिसको उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. वहीं पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने पर ससुराल से बाहर निकाले जाने वाली नगमा भी यात्रा में शामिल होगी.

etv bharat
नगमा भी परिवार के साथ गंगा यात्रा में शामिल होगी.

बलिया: गंगा यात्रा को लेकर जिले में चारों तरफ उत्साह का माहौल है. हर कोई इस यात्रा में शामिल होकर इस महान कार्य का साक्षी बनना चाहता है. सिकंदरपुर के मटूरी गांव निवासी नगमा भी अपने परिवार के साथ गंगा यात्रा में शामिल होकर पुण्य कमाना चाहती है. नगमा ने पीएम नरेंद्र मोदी की पेंटिंग अपनी ससुराल में बनाई थी, जिसके बाद ससुराल वालों ने उसको घर से निकाल दिया था.

नगमा भी परिवार के साथ गंगा यात्रा में शामिल होगी.
गंगा यात्रा की शुरुआत27 जनवरी को जिले के दुबे छपरा गांव से गंगा यात्रा की शुरुआत होगी. उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. इस यात्रा में यूपी सरकार की ओर से प्रतिनिधित्व करने के लिए कृषि मंत्री भी आएंगे. जिले के तमाम लोग भी इस यात्रा के भागी बनना चाहते हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने पर ससुराल से बाहर निकाले जाने वाली नगमा भी अपने पिता के साथ इस यात्रा में शामिल होगी.

इसे भी पढ़ें-बलिया: गंगा यात्रा गुजरने वाले ओडीएफ गांवों में आज भी नहीं बने शौचालय

पूरा परिवार होगा यात्रा में शामिल
नगमा के पिता ने बताया कि बागी बलिया की धरती से हमेशा ही कुछ न कुछ नया होता रहा है. यह हमारे लिए बड़े गर्व और फख्र की बात होगी कि हमारा पूरा परिवार गंगा यात्रा में शामिल होगा. उन्होंने कहा कि यहां से जो यात्रा शुरू हो रही है यह कामयाबी की मंजिल तय करेगी.

देश के प्रधानमंत्री यदि कोई पेंटिंग बनाता है तो यह हमारे लिए गर्व की बात है. लोगों को इसके लिए उसे वाहवाही और शाबाशी देनी चाहिए.खुश होना चाहिए लेकिन नगमा के ससुराल वालों ने इसका कोई दूसरा ही अर्थ समझा और मेरी बेटी के साथ गलत बर्ताव किया. उसे घर से निकाल दिया.
-मोहम्मद शमशेर खान, नगमा के पिता

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details