उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया में सपा-सुभासपा का कार्यकर्ता सम्मान समारोह, जन सैलाब देखकर नेता हुए जोश से लबरेज

बलिया में सपा-सुभासपा (Suheldev Bhartiya Samaj Party) का कार्यकर्ता सम्मान समारोह हुआ. इस कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द राजभर शामिल हुए.

By

Published : Dec 25, 2021, 10:50 PM IST

sp sbsp program in ballia
sp sbsp program in ballia

बलिया:शनिवार को बांसडीह इण्टर कालेज बलिया के मैदान में सपा-सुभासपा कार्यकर्ता सम्मान समारोह हुआ. बाढ़ में हुए इस सम्मान समारोह में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी और सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर ने संबोधित किया. सड़क से लेकर बाहर तक सिर्फ लोगों के सिर ही दिख रहे थे.

कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी

नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि मेरे कार्यकर्ता ही मेरा परिवार, हिम्मत और हौसला हैं. बांसडीह क्षेत्र जैसे मेहनती कार्यकर्ता बहुत कम देखने को मिलते हैं. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आप लोगों जैसे कार्यकर्ता मिले हैं. आप लोगों का सम्मान में ही मेरा सम्मान है. आपके सम्मान के लिए मैं कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हूं. जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा दरवाजा 24 घंटे खुला रहेगा.

रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग जनभावना के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. लोग महंगाई से परेशान हैं. बेरोजगार युवा जब सरकार से रोजगार की मांग करते हैं, तो उन्हें लाठियां मिल रही हैं. किसानों को गाड़ियों से रौंदने वाला आरोपी माननीय बन कर बैठा है. व्यापारियों की हत्याएं हो रही हैं.

संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी

उन्होंने कहा कि इस बार प्रतियोगी परीक्षाओं का पेपर आउट कराने वाली सरकार को सत्ता से आउट करने की जिम्मेदारी आप के कंधों पर है. छात्र संघों में ताला लगाने वाली सरकार को बेड़ियां पहननी हैं. इस काम का नेतृत्व आपको करना है.

ये भी पढ़ें- जनसंख्या नियंत्रण को लेकर बोले प्रवीण तोगड़िया, 2 बच्चों से अधिक वालों को नहीं मिले शासकीय लाभ


कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि सुभासपा राष्ट्रीय महासचिव अरविन्द राजभर ने कहा कि बलिया की जनता इस बार बीजेपी की सरकार को सबक सिखाएगी. इसके बाद बीजेपी कभी भी लौटकर नहीं आएगी. गरीब और गरीब होता जा रहा है और पूंजीपतियों की पूंजी रोज बढ़ रही है. जब अखिलेश यादव की सरकार बनेगी, तो गरीबों को मुफ्त बिजली, मुफ्त चिकित्सा दी जाएगी.

जिम्मेदारी आप की है कि एक भी वोट बंटना नहीं चाहिए. वर्तमान सत्ता नौकरी खाने वालों की है. गरीब भाई अपने घरों पर सपा-सुभासपा का झण्डा लगाएं और जुमलेबाजों का खदेड़ दें. अरविन्द राजभर ने हर बात पर जनता से हाथ उठवाकर समर्थन करने के लिए कहा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details