उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे की दबंगई, ऑफिस में घुसकर कर्मचारी को पीटा

By

Published : Feb 19, 2020, 10:38 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के बलिया जिले में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे पर राजस्व कर्मचारी राधेश्याम को पीटने का आरोप लगा है. पीड़ित ने आरोपी हजारी सिंह के खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

etv bharat
कर्मचारी, राधेश्याम

बलिया: जिले के बैरिया विधानसभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे हजारी सिंह पर राजस्व कर्मचारी राधेश्याम को पीटने का आरोप लगा है. कर्मचारियों ने इस मामले को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराकर थाने में तहरीर दी है.

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे लगा मारपीट का आरोप.

मामला बुधवार दोपहर का है जब भाजपा विधायक के बेटे हजारी सिंह अपने समर्थकों के साथ राजस्व कार्यालय पहुंचे थे और राजस्व कर्मचारी राधेश्याम राम पर एक बीएलओ के ट्रांसफर का दबाव बनाने लगे. राजस्व कर्मचारी ने जब इसका विरोध किया और ट्रांसफर करने के लिए नियम संगत बात की, तो विधायक के बेटे आग बबूला हो गए और अपने साथियों के साथ कर्मचारी की जमकर पिटाई कर डाली. कर्मचारी की कार्यालय में पिटाई होने से तहसील परिसर में हड़कंप मच गया. वहीं आनन-फानन में सभी कर्मचारी एसडीएम बैरिया के पास पहुंचे और पूरे मामले से अवगत कराया. इसके साथ ही बैरिया थाने पहुंचकर हजारी सिंह के खिलाफ तहरीर दी.

पीड़ित राधेश्याम ने बताया कि विधायक सुरेंद्र सिंह के बेटे आए थे और बीएलओ के ट्रांसफर कराने की बात कहने लगे. हमने कहा ट्रांसफर 14 तारीख के बाद संभव हो पाएगा, अभी आयोग से रोक लगी हुई है. इतना सुनते ही उन्होंने कहा कि तुमने हमारा काम नहीं किया और बस अपने साथियों के साथ मुझे मारना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें:आर्थिक तंगी के कारण हाईस्कूल के छात्र ने की खुदकुशी

इस मामले में एसडीएम अशोक चौधरी ने बताया कि फोन पर मैंने कर्मचारी राधेश्याम से मामले की जानकारी ली है. विधायक के बेटे द्वारा कर्मचारी को पीटने की बात सामने आई है. जो भी दोषी होगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details