उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नितिन गडकरी ने बलिया की उपेक्षा की हैः सुरेन्द्र सिंह

By

Published : Feb 4, 2020, 3:05 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के बलिया में भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने NH-31 हाईवे की खराब हालत पर दुख व्यक्त किया है. सर्किट हाउस में भाजपा विधायक ने कहा कि एनएच-31 की हालत देखकर वह काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता नितिन गडकरी जी ने बलिया की उपेक्षा की है. मैंने व्यक्तिगत तौर पर पत्र लिखकर उन्हें दे आया हूं.

etv bharat
भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह.

बलियाः यूपी सरकार के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने NH-31 हाईवे की खराब हालत पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही हाईवे के निर्माण में भ्रष्टाचार करने वाले अधिकारियों पर जांच कराने की मांग की है. विधायक का आरोप है कि बलिया में एनएच 31 की हालत 5 सालों से खराब है. इसको सही करने के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने बजट जारी किया था, लेकिन उसमें भ्रष्टचार हो गया है.

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह.

सर्किट हाउस में भाजपा विधायक ने कहा कि एनएच-31 की हालत देखकर वह काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता नितिन गडकरी को मैंने व्यक्तिगत तौर पर पत्र लिखकर के दे आया हूं, लेकिन NH-31 की दशा बहुत ही खराब है. इस एनएच को लेकर मैने संकल्प लिया है कि यदि मार्च तक इस पर काम शुरू नहीं हुआ और भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर कार्रवाई शुरू नहीं हुई तो वह पश्याताप कर सांकेतिक उपवास करेंगे.

इसे भी पढ़ें- निर्भया के दोषियों की टली फांसी, बलिया में किन्नर अनुष्का ने किया शिव तांडव

भाजपा विधायक ने कहा कि जो भी काम इस सड़क पर हुए है वह सिर्फ बलिया तक ही हुआ है. बैरिया और मांझी तक सड़क पर हजारों गड्ढे हैं. जो आज तक सही नहीं हुआ. सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश और केंद्र में मेरी सरकार है. बावजूद इसके जितना हम कर सकते थे नहीं कर पाए. मैं व्यक्तिगत रूप से इसे मानता हूं और अब इसका पश्चाताप करूंगा.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details