उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: मनचले से परेशान नाबालिग ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Sep 18, 2020, 6:16 PM IST

यूपी के बलिया में एक नाबालिग ने डीएम से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का कहना है कि मोहल्ले का एक युवक उसे परेशान करता है. इसके साथ ही पीड़िता ने पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

नाबालिग ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार.
नाबालिग ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार.

बलिया: सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग ने गुरुवार को डीएम कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता का कहना है कि मोहल्ले का एक युवक उसे परेशान करता है. पीड़िता के मुताबिक युवक तीन महीने पहले उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. इसके बाद से युवक पीड़िता पर शादी करने का दबाव बना रहा है. परिजनों का कहना है कि युवक उन्हें धमकी दे रहा है कि बेटी की शादी किसी और से की तो उसे जान से मार देगा.

नाबालिग ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार.

जाने पूरा मामला
मामला बलिया के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. पीड़िता का आरोप है कि मोहल्ले का एक युवक तीन महीने पहले उसे बहला-फुसलाकर ले गया था. इस पर परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और नाबालिग को बरामद किया.

पुलिस पर भी लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मामले में पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की. यही नहीं चौकी इंचार्ज ने उल्टा मेरे साथ (पीड़िता) मारपीट की. साथ ही हमें युवक के खिलाफ कहीं भी शिकायत न करने के लिए धमकी दी.पीड़िता ने कहा कि, युवक ने मेरे पिता और भाई के साथ भी मारपीट की थी, इससे हम डर गए थे.

डीएम से लगाई न्याय की गुहार
पीड़िता का कहना है कि आरोपी उस पर लगातार शादी करने का दबाव बना रहा है. पीड़िता के मुताबिक युवक आए दिन उसे परेशान करता है. दिसंबर महीने में उसकी शादी होनी है, लेकिन युवक किसी और से शादी करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. पीड़िता और उसकी मां ने डीएम से शिकायत कर न्याय की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details