उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री दयाशंकर सिंह की चेतावनी, कानपुर पत्थरबाजी मामले में होगी सख्त कार्रवाई

By

Published : Jun 5, 2022, 1:26 PM IST

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कानपुर में हुई पत्थरबाजी मामले में कहा कि उपद्रव करने वाले अराजकतत्वों पर सख्त कार्रवाई होगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं मामले का संज्ञान लिया है.

etv bharat
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह

बलिया: परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कानपुर में हुई पत्थरबाजी मामले में कहा है कि उपद्रव करने वाले अराजक तत्वों पर सख्त कार्रवाई होगी. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वयं मामले का संज्ञान लिया है. बता दें कि परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह रविवार को कुछ विभागीय कार्यों को लेकर बलिया पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया.

उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कानपुर में हुई पत्थरबाजी की घटना पर कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का जो व्यक्ति उलंघ्नन करेगा, उस पर सख्त कार्रवाई होगी. किसी को भी कानून के साथ खिलवाड़ करने की छूट नहीं है. कानपुर में हुई घटना का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद संज्ञान लिया है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो रही है. उत्तर प्रदेश में कानून का राज है. कुछ अराजक तत्व जानबूझ कर इस प्रकार की हरकत कर रहे हैं.

परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान

यह भी पढ़ें-लखनऊ से जुड़े कानपुर दंगों के तार, वकील का ऑफिस बना था साजिशकर्ता का पनाहगाह

बता दें कि बलिया सदर विधानसभा से विधायक और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कलेक्ट्रेट सभागार में सभी अधिकारियों के साथ शहर में हो रही जलजमाव की समस्या से निजात पाने के लिए समीक्षा बैठक की. बैठक खत्म होने के उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि कानपुर में जिन लोगों ने उपद्रव किया हैं, उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. किसी को कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details