उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 16, 2020, 8:47 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

यूपी के बलिया जिले में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. वहीं मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

etv bharat
नगरा थाना.

बलिया: जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की बात कह रही है. मामले की सूचना पर पहुंची नगरा पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 34 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. बताते चलें कि रसड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली मुन्नी की शादी 15 साल पहले अखिलानंद चौहान के साथ हुई थी, जिनके 4 बच्चे भी हैं. किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी हो गई थी, जहां इस दौरान अखिलानंद ने मुन्नी के ऊपर हाथ छोड़ दिया था. वहीं इसी के कुछ देर बात मुन्नी की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद परिजन मुन्नी को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र नगरा लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने मुन्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया.

मुन्नी के परिजनों का कहना है कि हम लोग उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल बलिया ले जा रहे थे कि तभी रास्ते में ही मुन्नी की मौत हो गई. मुन्नी की मौत के बाद विवाहिता के ससुराल वालों के द्वारा मायके वालों को सूचित किया गया. घटना को लेकर मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर मारपीट का आरोप लगाया है.

प्रभारी निरीक्षक नगरा यादवेंद्र पांडे ने घटना को लेकर बताया कि लड़की के भाई ने तहरीर दी है कि ससुराल वालों की पिटाई के चलते मुन्नी की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details