उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ताप्ती गंगा के डिरेल होने से बलिया स्टेशन पर यात्री परेशान, कई ट्रेनों के रूट बदले

ताप्ती गंगा एक्सप्रेस के डिरेल होने के बाद बलिया रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए गए हैं. हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया गया है.

बलिया रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों के रूट किए गए डायवर्ट

By

Published : Mar 31, 2019, 3:31 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

बलिया : छपरा से चलकर सूरत को जाने वाली ताप्ती गंगा एक्सप्रेस गौतम स्थान रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गई, डिरेल की सूचना पाकर रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू कर दिया. वहीं बलिया रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों के रूट डायवर्ट किए गए हैं और कई गाड़ियों को निरस्त भी किया गया है.

बलिया रेलवे स्टेशन पर कई ट्रेनों के रूट किए गए डायवर्ट

ट्रेनों को किया गया डाइवर्ट

ट्रेन के डिरेल होने के बाद लखनऊ से छपरा को जाने वाली लखनऊ छपरा एक्सप्रेस ट्रेन को बलिया में ही रोक दिया गया. वहीं नई दिल्ली से चलकर जयनगर जाने वाली स्वतंत्रा सेनानी एक्सप्रेस को फेफना स्टेशन से डायवर्ट कर भटनी के रास्ते छपरा पहुंचाया जा रहा है. बलिया से छपरा की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को भी करीमुद्दीनपुर स्टेशन पर रोक दिया गया है, जिससे यात्रियों को काफी असुविधा हो रही है.

जारी हुआ हेल्पलाइन नंबर

हादसे के बाद डीआरएम वाराणसी के पीआरओ अशोक कुमार ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिया है. वाराणसी को कंट्रोल रूम बनाया गया है. साथ ही बलिया के लिए 9794843932, मऊ के लिए 9794843921और छपरा के लिए 06152 -237807 नंबर दिया गया है, जिससे यात्री हादसे के संबंध में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details