उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

By

Published : Jul 8, 2020, 8:13 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस इस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है.

युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

बलिया:जिले के नरही थाना अंतर्गत ग्राम भरौली में एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद एसपी खुद मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भरौली के रहने वाले 21 साल के विवेक चौधरी के घर के बगल में शिवजी चौधरी का मकान है, जो खाली है. इस मकान की देख-रेख विवेक चौधरी के घर के लोग ही करते हैं. बुधवार सुबह विवेक अपने घर से नाश्ता करके घूमने निकला था, लेकिन जब दोपहर तक घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसकी तलाश करने लगे. विवेक की तलाश गांव में भी शुरू हुई. उसका फोन भी बंद जा रहा था. उसका चचेरा भाई सूरज शिवजी चौधरी के घर के दरवाजे को खोलकर अंदर गया तो उसके होश उड़ गए. एक कमरे में चौकी पर विवेक की खून से सनी हुई लाश पड़ी थी, जिसे देखते ही सूरज चिल्लाने लगा और दौड़कर अपने घर पहुंचा. सूरज को हांफता देख घरवालों ने उससे पूछा कि क्या हुआ है. इसपर सूरज ने विवेक की मौत की बात बताई.

विवेक की मौत की खबर सुनकर घर वाले चीखने-चिल्लाने लगे. ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए. कुछ समय बाद एसपी देवेन्द्र नाथ भी घटना स्थल पहुंचे. उन्होंने बारीकी से हर चीजों को देखा. विवेक के शव के पास से उसका मोबाइल भी गायब मिला है. कमरे में कोई हथियार भी नहीं मिला.

एसपी ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को मौके पर पहुंचने के आदेश दिए. पुलिस अधीक्षक ने घरवालों और ग्रामीणों से पूछताछ की. उन्होंने बताया कि हर बिंदु को सामने रखकर इस मर्डर मिस्ट्री का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details