उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बलिया: ट्रक की चपेट में आए सुबह की सैर पर निकले 4 लोग, एक की मौत

By

Published : Apr 26, 2020, 3:03 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

यूपी के बलिया में रविवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी यह हादसा हुआ.

ballia
बलिया

बलिया:जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौत चट्टी के पास रविवार को मॉर्निंग वॉक पर निकले चार लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां इलाज किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि बलिया से बैरिया की ओर एक ट्रक जा रहा था. इसी बीच सुबह-सुबह 4 लोग टहलने निकले थे, जो इस ट्रक की चपेट में आ गए. हादसे में देवेंद्र गुप्ता की मौके पर मौत हो गई. वहीं, बाकी घायलों को ग्रामीणों ने आनन-फानन में स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

घटना की सूचना होने पर मौके पर हल्दी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार राय फोर्स के साथ पहुंचे और मामले की पड़ताल की. उन्होंने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसके घरवालों को घटना की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक ट्रक लेकर घटना के बाद फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details